Funny Hindi Jokes On Ladies

लडकियों के लिए विशेष सूचना…
.
अपने परिवार, अपने माँ बाप की इज्जत का ख्याल करो और आज के इस झूठे प्यार में पागल ना बनो।
.
लोग तुमसे नही तुम्हारी देह से प्यार करते है। अपनी इज्जत भेडियो के हाथ नीलाम ना करो। और एक कडवा सच बता रहा हूँ। अपनी उस सहेली से पूछना जो अपनी इज्जत अपने यार के साथ नीलाम कर चुकी हो….वो आपको बताएगी कि जितना प्यार वो बन्दा उसे पहले करता था, इज्जत नीलामी के बाद अब उतना प्यार नही करता। 95% मामले की बात कर रहा हूँ। और पिछले साल की अपेक्षा इस साल 81% अधिक मामले दर्ज हुए है जिनमे एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का अश्लील MMS बना कर उसे ब्लैकमेल किया है। ये शब्द सिर्फ मेरे है लेकिन ये आंकडे सरकारी है।
.
अपनी आँखे खोलो । अंधी ना बनो प्यार में। अपने आपको सिर्फ बिस्तर पर मत परोस. किसी के सामने। अगर इतना ही सच्चा प्यार करने वाला होगा तो शादी के पहले वो लड़की को हमबिस्तर करने की बात ही नही करेगा। और अगर हमबिस्तर करने की कोशिश करे तो समझ जाना की दाल में काला नहीं अपितु पूरी की पूरी दाल ही काली है। अपनी जिन्दगी से मत खेलो।
.
मुझे पता है इसे पढने के बाद मेरे लिए आपके विचार बदल जायेंगे और कुछ लोग भला बुरा भी बोलेंगे। पर सभी लडका-लडकी एक जैसै नही होते….जो अपने प्यार कि इज्जत करते है….वे ऐसा कभी नही करते…….
.
और एक बात, ये जो बॉलीवुडिया फिल्मों में जो दिखाया जाता है ना इन भांडों के द्वारा, उसका Experiment अपनी Real जिंदगी में कभी मत करना….उसको सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित रहने दो अन्यथा अपने साथ साथ अपने घर परिवार को भी बर्बाद कर लोगी….!! इन बॉलीवुडिया हरामखोरों को सिर्फ Publicity और पैसा चाहिए खासकर फिल्मों के डायरेक्टर्स को….. ये वो लोग हैं जो पैसों के लिए अपने घर की इज्जत तक बेच सकते हैं……
.
मेरी बात में अगर 5% भी सच्चाई दिखती हो तो शेयर करें…. बात कङवी जरूर है पर 101% सच है…….
.
जय श्री राम……!!

Categories: Jokes In Hindi

Leave a Reply